छत्तीसगढ़

निर्दलीय प्रत्याशी विजय अग्रवाल महिला समर्थकों ने दिखाया टीवी का शक्ति प्रदर्शन

देखने वाले भी पड़ गए सोच में

रायगढ़ – चुनाव प्रचार के अंतिम दिन निर्दलीय प्रत्याशी विजय अग्रवाल का शक्ति शहर में प्रदर्शन हुवा। विजय अग्रवाल की शक्ति रैली जब शहर में निकली तब पूरा शहर मानो टीवी छाप विजय अग्रवाल मय हो गया। शक्ति प्रदर्शन देखकर देखने वाले भी सोचने को मजबूर हो गए। विजय अग्रवाल के समर्थन में महिलाओ की यह रैली शहर भर में भ्रमण कर विजय अग्रवाल के पक्ष में माहौल बनाया।

विजय अग्रवाल की प्रचार-प्रसार के अंतिम दिन जब शहर में रैली निकाली तब पूरा शहर विजय अग्रवाल के पक्ष में नजर आया। समूचे शहर में जब महिलाओं की रैली निकाली देखने वाले भी देखते रह गए।

शहर के जिस सड़क से विजय अग्रवाल का करवा गुजरा हर तरफ स्वागत की बौछार होते रही। पूरे समय लोग छतों के ऊपर गैलरी दुकानों घरों सड़क पर स्माइली अभिवादन का क्रम चलता रहा।

विजय अग्रवाल की रैली पूरे शहर में छाई रही शहर के शहर के जिस मार्ग से गुजरे विजय अग्रवाल मय होते गया। इस दौरान शहर के पूरे मार्ग महिलाओ के हुजूम से भर गया महिलाओ में जिस तरह से उत्साह देखने को मिला वह भी तारीफ के लायक रहा इस शक्ति प्रदर्शन रैली को लेकर लोगो मे भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।

रैली का जगह जगह स्वागत के लिए भी कई जगहों पर विजय समर्थक डटे रहे। रैली में जिस तरह से महिलाओ की भीड़ उमड़ी इससे ऐसा लग रहा था कि समूचे शहर की महिलाये विजय अग्रवाल के समर्थन में सड़क पर उतर आई हैं। प्रचार के अंतिम दिन निर्दलीय प्रत्याशी विजय अग्रवाल का शहर में जिस तरह से शक्ति प्रदर्शन रैली किया गया इससे निर्दलीय प्रत्याशी विजय अग्रवाल अपना लोहा मनवाते माने जा रहे है लोगो मे यह चर्चा का विषय बन गया है।

कुल मिलाकर आज निर्दलीय प्रत्याशी ने जिस तरह से नामांकन दाखिल करने के दिन अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया था आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन उसी तरह अपनी शक्ति को दोहराया । बस खास बात यह रही कि इस बार विजय अग्रवाल का शक्ति प्रदर्शन महिला प्रधान रहा और इस महिला शक्ति रैली में महिलाओं ने जबरदस्त तरीके से विजय अग्रवाल के पक्ष में शहर में शक्ति प्रदर्शन कर टीवी छाप को लेकर माहौल बनाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close