अपराध

लखनऊ गोलीकांड: आरोपी प्रशांत चौधरी की गिरफ्तारी के विरोध में में आए बागी पुलिसकर्मी, विरोध में बांधी काली पट्टी

लखनऊ, : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए गोलीकांड में हत्या के आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी की गिरफ़्तारी के यूपी पुलिस विरोध में आगए हैं।प्रशांत चौधरी की मदद के लिए पैसा जुटाने की मुहीम चला रहे हैं। इसके साथ ही पुलिसवाले काली पट्टी बांधकर प्रशांत चौधरी की गिरफ़्तारी का विरोध कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि विरोध कर रहे पुलिसकर्मियों ने 5 अक्टूबर को काला दिन मानाने की बात कही है। इससे पहले बुधवार को लखनऊ में हुए गोलीकांड में एक के बाद एक नए खुलासे हुए। एपल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में एक नई बात सामने आई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार गोली लगने के बाद विवेक लगभग 55 मिनट तक जिंदा थे। विवेक की सहकर्मी सना खान ने अपने बयान में कहा है कि पुलिस वाले ने डेढ़ बजे गोली मारी थी। और विवेक को दो बजकर पांच मिनट पर राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यानी गोली लगने के 35 मिनट बाद। अस्पताल में भर्ती होने के 20 मिनट बाद यानी दो बजकर पच्चीस मिनट पर उनकी मौत हो गई थी। आपको बता दें, बीते दिनों एपल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक आईफोन लॉन्चिंग के बाद अपनी महिला सहकर्मी के साथ घर लौट रहे थे। रास्ते में पुलिस ने उन्हें गाड़ी रोकने का इशारा किया तो विवेक ने दरकिनार कर दिया। इसके बाद कांस्टेबल प्रशांत चौधरी ने शक में गोली चला दी, जिससे विवेक की मौत हो गई। एसपी ने बताया कि सना खान की शिकायत पर कॉन्स्टेबल के खिलाफ गोमतीनगर थाने में आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

NPK NEWS

NPK News is Hindi news portal and it updates daily latest news from Chhattisgarh, Madhya Pradesh, Uttar Pradesh, National, World, Entertainment, Sports, Business, Technology, Health and Life Style. NPK has many reporters which give daily news from all India's cities.

Related Articles

3 Comments

  1. I could not resist commenting. Very well
    written! I truly love your site.. Pleasant colors & theme.
    Did you make this web site yourself? Please reply back as I’m hoping to
    create my very own blog and want to learn where you got this
    from or exactly what the theme is called. Many thanks!
    Ahaa, its good conversation regarding this paragraph at this place at this webpage, I have read all that, so now me also commenting at this place.
    http://foxnews.co.uk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close